Book Writing Journey Blog: Day 4
Kal mene apne book writing project “Code of Destiny” me kuch aur naye characters aur scenes add kiye. Aur kuch ko abhi outline me add karna baaki hai. Jinhe main aaj ka samay aur dunga, aur inhe apni outline me sthan dunga.
Abhi bhi meri tabiyat puri...
ankur-blogs.hashnode.dev2 min read